≡ Menu






योगी आदित्यनाथ के खिलाफ महिला की न्यूड तस्वीर शेयर करने का मामला दर्ज

लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बड़े विवाद में फंस गए हैं, उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर महिला की नग्न तस्वीर साझा करने का आरोप लगा है। सोशल मीडिया पर जिस महिला की नग्न तस्वीर साझा की गई है उसने सामने आकर योगी आदित्यनाथ के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। असम की इस महिला ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनकी नग्न तस्वीर को साझा किया है।

असम की आदिवासी महिला ने सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है, महिला का नाम लक्ष्मी ओरंग है। उसने आईपीसी और आईटी कानून के तहत कई धाराओं में योगी आदित्यनाथ के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

Yogi Adityanath All The Best

महिला का आरोप है कि 24 नवंबर 2007 को गुवाहाटी के बेलटोला में अखिल असम आदिवासी छात्र संघ के आंदोलन के वक्त की उसकी नग्न तस्वीर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने सोशल मीडिया के पेज पर साझा किया है।

असम की महिला के अलावा महिला सांसद राम प्रसाद सरमा ने भी इस फोटो के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ इससे पहले भी कई विवादों के चलते मामला दर्ज हो चुका है। उनके खिलाफ सद्भाव बिगाड़ने का आरोप लग चुका है, जिसके चलते उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था।

इसके अलावा धारा 295, धारा 506, धारा 307, धारा 147, धारा 336, धारा 149, धारा 504 के तहत मामला दर्ज है। यह सभी मामले लोकसभा चुनाव 2014 के दौरान उनके खिलाफ दर्ज हुए थे, इसमें से कई मामले या तो खत्म हो गए हैं या बंद कर दिए गए।

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment