≡ Menu






अभी-अभी : यूपी के सीएम योगी का गाय पर फिर आया तुगलकी फरमान, आप भी पढ़ें !

आवारा जानवरों की वजह से आये दिन कोई न कोई सड़क घटना हादसा हो रहे है. लेकिन आपने आप को जानवरों के मसीहा बताने वाले यूपी के सीएम योगी किस बिल में छुपे है. इस बात का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है. एक तरफ जहां जानवरों की वजह से गरीब किसानों के फसल को नुकसान पहुंचता है, तो वहीं दूसरी और सड़क हादसे में कई गायों की जान चली जाती है.चलिए आज हम आपको योगी के तुगलकी फरमान के बारे में बताने जा रहे है.

योगी सरकार की खुली पोल

source

गायो की कल्याण के बारे में बड़ी-बड़ी बाते करने वाले योगी आदित्यनाथ उनसे खासा परेशान है. बताया जा रहा है कि गायों को लेकर सीएम योगी ने बेतुका बयान दिया है. इस बयान की वजह से हर जगह योगी की कीर किरी हो रही है. लेकिन बीजेपी को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. बताया जा रहा है कि योगी ने इस परेशानी का हल के लिए गायो को जेल भेजने का फैसला लिया है.

योगी का तुगलकी फरमान..

source

सीएम योगी ने एक बेतुका फरमान जारी करते हुएआवारा गायों को जेल में डालने का फैसला लिया है. इसके साथ ही जेल में पहले से रह रहे कड़ो को अब गायों की सेवा की जिम्मेदारी दिया जा सकता है. हालांकिइस तुगलकी फरमान की वजह से सूबे के कमिश्नर ने जेल अध्यक्ष से खाली जमीन के बारे में रिपोर्ट मांगा गया है. वह इस फरमान से साफ हो गया है की बीजेपी सिर्फ राम और गाय के मुद्दे पर राजनीति करती है.

गोमाताओं को जेल भेजने का फरमान

source

मिली जानकारी के अनुसार अब गायों को जेल में डाला जायेगा. इसके साथ ही योगी ने आदेश दिया है की जेल में खली पड़ी जमीं में गायों के लिए घास उगाई जाएगी. हालांकि गायों की सेवा के लिए वहां के कैदियों को जिम्मेदारी दी जा सकती है. साथ ही बता दे कई आदेश के मुताबिक गाय से प्राप्त दूध को बेचकर सरकारी खजाना भाड़ा जायेगा.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment