≡ Menu



बड़ी खबर : योगी राज में गुंडों ने दिखाई दबंगई, पुलिस की जीप में युवती के साथ की हैवानियत !

उत्तर प्रदेश में बीजेपी के आने से पहले भी गुंडा राज चलता था और आज भी चलता है. गुंडा राज को खत्म करने के लिए न तो योगी ने कुछ किया है और न ही किसी और सरकार ने, इतना ही नहीं भाजपा के आने के बाद सबसे ज्यादा क्राइम की खबरे यूपी से ही देखने, सुनने को मिलती हैं. ऐसी ही एक खबर ने फिर से लोगों को सक्ते में डाल दिया है.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

दिन दहाड़े पुलिस पर हमलाsource

आपको जानकार हैरानी होगी कि यूपी में आम लोगों की तो छोडो पुलिस वालों तक को नहीं बक्शा जा रहा है. यूपी के लोगों में पुलिस का बिलकुल भी खोफ नहीं है. हालहि में एक घटना सामने आई है जहाँ एक प्रेमी और प्रेमिका के परिजनों ने पुलिस का वो हाल किया जिसकी किसी को भी उम्मीद तक नहीं थी. बताया जा रहा है कि एक युवती के परिजनों ने युवती को बचाने के लिए पुलिस पर हमला बोल दिया.

यह है पूरा मामलाsource

दरअसल 13 अगस्त को एक युवती अपने प्रेमी के साथ घर से भाग गई थी. जिसके बाद युवती के पिता ने मीरापुर थाने में युवक और उसके परिजनों के खिलाफ अपह!रण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. 28 अगस्त को हाईकोर्ट ने पुलिस को उनकी सुरक्षा के साथ ही युवती का उम्र संबंधी मेडिकल कराकर रिपोर्ट सात सितंबर तक पेश करने के आदेश दिए. लेकिन जब युवती को मेडिकल के लिए ले जाया जा रहा था तभी ये वारदात हुई.

अस्पताल पहुंच कर की हुड्दंगाईsource

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि युवती के परिजन पहले से ही अस्पताल पहुंचे हुए थे जैसे ही महिला थाना पुलिस की जीप जिला अस्पताल पहुंची, वहां पहले से मौजूद युवती के परिजनों ने गाड़ी को रोक लिया और उसको जबरन अपने साथ ले जाने की कोशिश की, हम!लावरों ने गाड़ी  को घेरकर महिला पुलिसकर्मियों पर हम!ला कर दिया, जिसमें कुछ महिला कांस्टेबल घायल हो गई. इसके बाद जब पुलिस ने उनका पीछा किया तो वह गाड़ी एक मदरसे के बाहर छोड़कर युवती को साथ ले खेतों में घुस गए.

News source 

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment