≡ Menu



योगी के क़ानूनी दावों की खुली पोल, यूपी में सरेआम पुलिस वाले के साथ ही हुई दरिंदगी, खुद देखें वीडियो

सबसे ज्यादा मारपीट और महिलाओं के साथ छेड़छाड़ के मामलों की बात कि जाए तो यूपी का नाम पहले नंबर पर आता है. यूपी ऐसा राज्य है जहाँ से सबसे ज्यादा विधानसभा सीटें आती हैं इसके दो उपमुख्यमंत्री हैं जो सीएम के साथ मिलकर राज्य को सँभालते हैं. लेकिन बीजेपी के राज में कई हैरान करने वाले मामले आये दिन देखने को मिलते ही रहते हैं, जिन पर कोई कारवाई नहीं होती है.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

एक और हैरतअंगेज मामलाsource

हालहि में एक और हैरान करने वाला मामला देखने को मिला है जिसके सामने आने बाद यूपी की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाये जा रहे हैं. यह मामला एक दरोगा को लेकर है जिसके साथ कुछ गुंडे ऐसा कर देते हैं कि देखकर लोगों की भी रूहं कांप उठे. आइये आपको बताते हैं आखिर हम किस मामले को लेकर बात कर रहे हैं जिसने लोगों के होश उड़ा रखे हैं.

यह है पूरा मामलाsource

वायरल एक खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि एक रिटायर्ड दरोगा के साथ कुछ गुंडे बुरी तरह मारपीट करते हैं और कोई भी उसे बचाने के लिए आगे नहीं बढ़ता है. कुछ लोग तो उसकी मौत का तमाशा देख रहे थे, लेकिन यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसने पूरे देश में मानों हडकंप सा मचा दिया है. बताया जा रहा है कि ह!त्या का कारण पड़ोसी के साथ दरोगा का चल रहा जमीन विवाद है.

प्लान बनाकर की हत्या, देखें वीडियो:-

इलाहाबाद में रिटायर्ड दारोगा की पीट-पीटकर हत्या

इलाहाबाद में एक रिटायर्ड दारोगा की सरेआम पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. ज़मीन विवाद में पड़ोसी दबंगों ने रिटायर्ड दारोगा अब्दुल समद ख़ान पर जमकर लाठी-डंडे बरसाए. इस दौरान लोग वहां से आते-जाते रहे, लेकिन किसी ने बचाने की कोशिश नहीं की. बाद में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

Posted by NDTVKhabar.com on Monday, September 3, 2018

सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि अब्दुल  समद यूपी में दरोगा की पोस्ट से रिटायर थे और अपनी खुशहाल फैमिली के साथ रहते थे. लेकिन उनके पड़ोसी के साथ जमीन पर विवाद था जिसके बाद उन्होंने प्लान करके कुछ गुंडों के हाथों अब्दुल की हत्या करवा दी. जब अब्दुल किसी काम को लेकर अपने घर के बाहर साइकल से निकले थे तो घात लगाए बैठे दबंगों ने उन्हें लाठी-डंडों से पीटना शुरू कर दिया. दबंगों ने अब्दुल को पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया.

News source 

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment