महंगे पेट्रोल के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया ऐसा प्रदर्शन देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे!


लगतार बढ़ते पेट्रोल कीमतों को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया जोरदर प्रदर्शन, पुलिस के भी छूट गये पसीने!

देश में मोदी सरकार के आने के बाद भी ;लगातार महगाई बढती जा रही हैं. पेट्रोल के दामों में हो रही लगातार बढ़ोतरी से एनी सामानों की दामों में बढ़ोत्तरी देखने की मिल सकती हैं. ऐसे में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने लगातार इसके खिलाफ आवाज उठाने की ठान ली हैं. आज दिल्ली में कांग्रेस के कार्यकर्ता इकट्ठे हुए और ऐसा विरोध प्रदर्शन किया है जिसे देखकर मोदी जी भी हिल जायेंगे!Source

विरोध प्रदर्शन से छूट गये पुलिस के पसीने 

दरअसल बढ़ते पेट्रोल के कीमतों से देश के आम आदमी परेशान हैं. पेट्रोल की कीमतों में बढ़ोत्तरी होने से लगभग सभी वस्तुएं महगी हो जाती हैं. इसी के खिलाफ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने आज पेट्रोलियम मंत्रालय के बाहर जोर दार विरोध प्रदर्शन किया हैं. इस प्रदर्शन में शामिल कई युवाओं की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और बस में ठूंस ठूंस कर संसद मार्ग थाने ले गयी जहां से बाद में उन्हें रिहा कर दिया गया.

गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने किया रिहा 

आपको बता दें कि बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता पेट्रोलियम मंत्रालय का घेराव करने के लिए आगे बढ़ रहे थे लेकिन पुलिस ने बैरीकेटिंग लगाकर उन्हें रोकने की कोशिश करने लगी लेकिन कार्यकर्ता काफी गुस्से में थे वे बैरिकेटिंग को पार कर आगे बढ़ने लगे तबहू पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. कार्यकर्ताओं के गिरफ्तार किये जाने के बाद बचे कार्यकर्ता और उग्र हो गये और बैरीकेटिंग पर चढ़कर मोदी सरकार के खिलाफ नारे लगाने लगे.

गौरतलब हो कि बढती महंगाई को लेकर बीजेपी के नेता सड़कों पर विरोध प्रदर्शन करते थे लेकिन अब कुछ देशों को छोड़ दें तो सबसे ज्यादा महंगा पेट्रोल भारत में ही मिल रहा है ऐसे में बीजेपी के सभी नेता खामोश बैठे हुए हैं. मोदी सरकार पिछले चार सालों में अपने सभी वादों को पूरा करने में लगभग असफल ही दिखाई दे रही हैं.

देखिये कुछ अन्य तस्वीरें 

नोट: दोस्तों क्या वाकई मोदी राज में तेल के दाम आसमान छु रहे है, इसी को आप अच्छे दिन मानते है? हमे नीचे कमेंट कर अपनी राय दें और इस खबर को भी शेयर करे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *