≡ Menu






राजनीति का रुख बदलता देखा zee न्यूज़ के पत्रकार सुधीर चौधरी ने राहुल गांधी से मांगी माफ़ी !

देश के चौथे स्तम्भ कहे जाने वाले पत्रकार अब चाटू पत्रकारिता करने पर उतर आये है. इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है, जो लोकतांत्रिक देश में मीडिया भी सत्ता के इशारे पर काम करने को मजबूर हो गयी है. बीते 4 सालों में देश की हालत ही नही बल्कि मीडिया हाउस की भी हालत खस्ता हो चली है. इसके पीछे कोई और नहीं बल्कि देश के फेकू पीएम मोदी जिम्मेदार है. जी न्यूज ने देश में फेक खबर फैलाने का ठेखा ले रखा है. इसी वजह से ये चैनल फर्जी न्यूज के आरोपों में फंस गया है.

जी न्यूज पर चला कानून का डंडा

source

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जी न्यूज एक तरफ़ा खबर दिखने में अवल नंबर पर पहुंच चुका है. जिसकी वजह से जी न्यूज़ की TRP दिन प्रति दिन गिरती जा रही है. हाल ही के दिनों में जी न्यूज़ पर झूठी खबर फ़ैलाने का गंभीर आरोप लगा था. वहीं एक बार फिर जी न्यूज के उपर कानून का डंडा चला है. बताया जा रहा है कि अगर कानून सही ढंग से कार्रवाई करती है, तो जी न्यूज़ का बंद होना लगभग लगभग तय माना जा रहा है.

वैज्ञानिक को बता दिया देशद्रोही

source

जैसा की हम सब जानते है जी न्यूज़ धर्म के नाम पर झूठी खबर फैलाने में अबल है. जी न्यूज़ दिन रात हिंदू, मुस्लिम, मंदिर मस्जिद, गाय गोबर, श्मशान कब्रिस्तान पर ही खबरें प्लांट करता है. लेकिन इस बार तो चैनल ने हदे पार कर दी. बताया जा रहा रहा है कि देश प्रसिद्ध वैज्ञानिक और शायर गौहर रज़ा को देश का गद्दार बता दिया. इस बात को लेकर गौहर रजा ने चैनल के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है.

गौहर रजा ने की थी शिकायत

source

मिली जानकारी के अनुसार गोहर रजा ने एक मुशायरे के दौरान बीजेपी पर हमला करते हुए के नज़्म पेश किया था. जैसा की हम सबको पता है जी न्यूज़ मोदी सरकार के खिलाफ एक शव्द नहीं सुन सकता है. इस नज़्म के आधार पर चैनल ने रजा को देशद्रोहीघोषित कर दिया. आपको बताते चलें कि चैनल ने”अफजल प्रेमी गैंग का मुशायरा”इसी टाइटल के साथ खबर पेश किया था. हालांकि इस खबर के बाद गौहर रजा ने इसकी शिकायत नेशनल ब्रॉडकास्टिंग स्टैंडर्ड अथॉरिटी से किया था.

शिकायत, जांच के दौरान सही पायी गयी

source

बताया जा रहा है इस शिकायत के आधार पर जांच में सामने आया की यह बिल्कुल सही है. वहीं ब्रॉडकास्टिंग स्टैंडर्ड अथॉरिटी के चेयरमैन ने जी न्यूज़ पर 01 लाख रुपये का जुर्माना लगाया है, इसके साथ ही प्राइम टाइम पर सार्वजनिक रूप से माफ़ी मांगने को भी कहा गया है.

NEWS SOURCE

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment